December 10, 2022

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने राकेश टिकैत पर बोला हमला, टिकैत दो कौड़ी का आदमी है

नई दिल्ली- केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने किसान नेता राकेश टिकैत पर विवादास्पद बयान दिया है. अजय मिश्रा टेनी वही हैं, जिनका बेटा आशीष मिश्रा लखीमपुर खीरी में किसानों को कार से कुचलने का आरोपी है. वायरल हो रहे वीडियो में अजय मिश्रा टेनी ने टिकैत को दौ कौड़ी का आदमी बताया है. अजय मिश्रा टेनी पीएम नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में गृह राज्य मंत्री हैं. अजय मिश्रा टेनी लखीमपुर खीरी में अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने संबोधन में खुद को ‘दुनिया से लड़ने और कभी न हारने वाला’ बताया.

कुत्ते भौंकते रहते हैं: अजय मिश्रा टेनी
उन्होंने कहा, ‘मीडिया, तथाकथित किसान, गैर-राष्ट्रवादी राजनीतिक दल या कनाडा या पाकिस्तान में बैठे आतंकवादी, मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप मुझे उनकी तरह लोकप्रिय बना देंगे. यह आपकी ताकत है. आपकी वजह से ये लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि मुझे कैसे हराएं. हाथी अपने पथ पर चलता रहता है, कुत्ते भौंकते रहते हैं. उन्होंने कहा कि मान लो मैं कार से लखनऊ जा रहा हूं और गाड़ी की स्पीड अच्छी खासी है. कुत्ते भौंकेंगे. वो या तो सड़क के किनारे भौंकेंगे या फिर कार के पीछे भागेंगे. ये उनकी प्रकृति है. मैं उस बारे में कुछ नहीं कहूंगा. हमारा वैसा बर्ताव नहीं है. चीजें खुद ही खुल जाएंगी और मैं सभी को जवाब दूंगा. आपके समर्थन के कारण मैं बहुत आत्मविश्वासी हूं.

आगे उन्होंने कहा, ‘इस दुनिया में कोई आपको निराश नहीं कर सकता. चाहे किसने ही राकेश टिकैत आ जाएं. मैं उनको अच्छे से जानता हूं, दो कौड़ी का आदमी है. उन्होंने दो चुनाव लड़े और जमानत जब्त करा बैठे. अगर ऐसा शख्स विरोध-प्रदर्शन करेगा तो मैं जवाब नहीं दूंगा. अगर उनकी राजनीति इसी से चलती है तो चलने दीजिए. मैंने कभी अपनी जिंदगी में गलत नहीं किया है.’