May 3, 2024

कांग्रेस के सम्‍मेलन में कमलनाथ, बोले- बच्‍चा किसी के यहां होता है और मिठाई कोई बांटता है

भोपाल- पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा इस निकाय चुनाव में पुलिस, प्रशासन और पैसा के दम पर बीजेपी ने नंगा नाच किया, हमारा उज्जैन और बुरहानपुर भाजपा द्वारा लूटा गया। दरअसल, राजधानी भोपाल में बुधवार को नगर निकाय चुनाव 2022 में कांग्रेस के प्रत्याशी और चयनित पार्षद, चेयरमैन और महापौर के सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा मध्यप्रदेश में 2023 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनना तय है।

11 महीने बचे है हाथ जोड़ने और सिर झुकाने, पांव पड़ने का समय है
पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब एक अग्नि परीक्षा से गुजर कर यहां आए हैं, ये चुनाव की एक रिहर्सल थी, 2023 के चुनाव के लिए, अब आप सभी तैयार हो जाओ। इस निकाय चुनाव में पुलिस, प्रशासन और पैसा के दम पर बीजेपी ने नंगा नाच किया, हमारा उज्जैन और बुरहानपुर भाजपा द्वारा लूटा गया। उन्‍होंने कहा कि रतलाम के प्रत्याशी हो या अन्य कई प्रत्याशी जिनको मैं जानता तक नहीं था, उन्हें टिकट दी, मैं कार्यकर्ताओं के साथ न्याय करता हूं। उन्होंने कहा कि यह सही है की गुटबाजी थी, किस परिवार में नहीं होती है। हर कोई हर किसी की बात से सहमत नहीं हो सकता है। अब हाथ जोड़ने और सिर झुकाने, पांव पड़ने का समय है। चुनाव में 11 महीने ही बचे हैं, संकल्प लें जीत का।

कमलनाथ बोले- बच्‍चा किसी के यहां होता है और मिठाई कोई बांटता है
कमलनाथ ने सम्‍मेलन को संबोधित करते कहा कि शासन, प्रशासन के अधिकारी सब जान रहे कि प्रदेश में किसकी सरकार आ रही है, हम उनकी भी पत्री बना रहे हैं, आप लोग भी बनाइए। उज्जैन महाकाल लोक के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने पर कमलनाथ ने कहा कि बच्चा किसी के यहां होता है, मिठाई कोई बांटता है। अब पीएम मोदी जी को लेकर आ गए मिठाई बांटने।

About Author