May 4, 2024

भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण को लेकर भड़की कांग्रेस, पवन खेरा ने मीडिया को सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली- गुजरात में प्रचंड जीत के साथ बीजेपी लगातार 7वीं बार सत्ता में वापसी कर रही है. भूपेंद्र पटेल लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण में पीएम मोदी भी शामिल हो रहे हैं, जिसके चलते मीडिया भी इसको अच्छे से कवर कर रही है. मीडिया में इतनी कवरेज मिलने से कांग्रेस पार्टी भड़क गई है. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेरा ने अपने गुस्से का इजहार किया है.

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेरा ने गुजरात और हिमाचल के शपथ ग्रहण समारोह की तुलना करते हुए मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. कांग्रेस प्रवक्ता ने एक ट्वीट करके कहा, “कल शिमला में एक बस ड्राइवर के बेटे ने शपथ ली, कोई नहीं पहुंचा, मामूली कवरेज हुई. आज अहमदाबाद में एक बिल्डर शपथ ले रहा है पूरा नोएडा मीडिया वहां मौजूद है और सुबह से माहौल बनाया जा रहा है.” उन्होंने कहा, “यूं ही नहीं नाम पड़ा है ‘गोदी मीडिया’, दरबार वहीं लगेगा जहां ‘साहब’ की कुर्सी रखी हो.”

हाल ही में राहुल ने कहा था, “पहले मीडिया 24 घंटे मेरी वाह-वाह करते नहीं थकता था, लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ कि सब बदल गया.” उनका कहना था, “जब मैंने जमीन पर गरीबों के अधिकारों की रक्षा की बात की तो मीडिया का तमाशा शुरू हो गया.”

भूपेंद्र पटेल ने ली सीएम पद की शपथ

भूपेंद्र पटेल का शपथ ग्रहण समारोह शुरू हो चुका है. भूपेंद्र पटेल लगातार दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री बने हैं. उन्होंने शपथ ले ली है. इन्हीं के साथ कनुभाई देसाई, बलवंत सिंह राजपूत ने भी मंत्री पद की शपथ ली. ऋषिकेश पटेल, राघवजी पटेल, भानुबेन बाबरिया, कुबेर डिंडोर ने भी मंत्री पद की शपथ ली. शपथ ग्रहण में पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं. शपथ ग्रहण में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए.

About Author