May 4, 2024

कांग्रेस ने घेरा सीएम शिवराज को, कहा-सीएम शिवराज अपराधियों को कहते हो प्रदेश छोड़ दो, वो आपके बगल में है

भोपाल- कांग्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की है, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बगल में हत्याकांड का मुख्य आरोपी निशांत त्यागी नजर आ रहा है। कांग्रेस ने कैप्शन दिया- हत्यारे आपके बगल में खड़े हैं। दरअसल भिंड पुलिस ट्रिपल मर्डर केस में अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। 10 अभी भी फरार हैं।

भिंड के मेहगांव थानाक्षेत्र के पचेरा गांव में रविवार की दोपहर 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने घात लगाकर 5 लोगों पर गोलियां चलाई थीं। 2 लोगों ने भागकर जान बचाई थी।

कांग्रेस ने किया ट्वीट,

चुनावी रंजिश और भ्रष्टाचार की शिकायतों को लेकर हुए ट्रिपल मर्डर में कांग्रेस ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी निशांत त्यागी उर्फ बंटी और CM शिवराज वाली फोटो पोस्ट कर लिखा…

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी आप तो अजा वर्ग के हितेषी हैं? भिंड के मेहगांव में रविवार को हुआ तिहरा हत्याकांड सरपंच पद पर अजा वर्ग के आरक्षण और चुनावी परिणीति का ही हिस्सा है। हत्यारे कोई और नहीं आपके बगल में खड़े बंटी त्यागी हैं। आप अपराधियों को कहते हो कि प्रदेश छोड़ दो, वे आपके बगल में हैं।

बता दें, घटना भिंड जिले के मेहगांव थानाक्षेत्र के पचेरा गांव की है।

About Author