May 4, 2024

महिला कांग्रेस अध्यक्ष विभा पटेल बोली- कुलस्ते का ये आचरण बेशर्मी का प्रतीक है

भोपाल- बीते सोमवार को मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विभा पटेल ने खुलकर बीजेपी के केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को जमकर घेरा है, जुबानी हमले में विभा पटेल ने प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, उच्च शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग, विजय शाह, संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर पर भी आरोप लगाए हैं. आरोप लगते हुए विभा पटेल ने कहा है- ऐसा लगता है कि मोदी सरकार के मंत्री शालीनता और गरिमा भूलते जा रहे हैं. राजनीतिक मर्यादा और भाषा के चरित्र का भी इन्हें अहसास नहीं है, यही कारण है कि वे अमर्यादित भाषा का उपयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसका उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा केंद्रीय इस्पात ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का वायरल वीडियो है.

विभा पटेल ने कहा कि कुलस्ते का ये आचरण बेशर्मी का प्रतीक है. उन्हें तत्काल कांग्रेस पार्टी और पीसीसी चीफ कमलनाथ से माफी मांगना चाहिए.

आपको बता दें, केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते कर्जमाफी पर चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का नाम लेते हुए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते सुनाई दे रहे हैं.

विभा पटेल ने कहा कि सिर्फ इतना ही नहीं, कुलस्ते के अलावा प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के कुछ मंत्री जैसे नरोत्तम मिश्रा, विश्वास सारंग, उषा ठाकुर, विजय शाह आदि भी कई बार असभ्य शब्दों और अमर्यादित भाषा का उपयोग करते हुए नजर आए हैं. विभा पटेल ने कहा है कि, बीजेपी के लोग राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा से बौखला गए हैं. वर्ष 2023 के विधानसभा चुनाव और वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार तय है. जनता इन्हें कुर्सी से बेदखली करेगी. कुर्सी प्रेम में भाजपाई अमर्यादित आचरण कर रहे हैं, जिसकी दूषित मानसिकता अब उजागर हो रही है.

About Author