May 3, 2024

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार को लेकर कहा- आखिरी 7 महीने में बीजेपी जनता को गुमराह करना चाहती है

भोपाल- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार की विकास यात्रा को ‘फ्रॉड यात्रा’ करार दिया है. उन्होंने कहा कि ये चुनावी नौटंकी है. आखिरी 7 महीने में बीजेपी जनता को गुमराह करना चाहती है. जनता आज मेरी 15 माह की सरकार याद कर रही है. मुझे प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने जबलपुर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तोप संबंधी अपने बयान पर उन्होंने कहा कि मुझसे पूछा गया था कि, कांग्रेस में पहले बड़े-बड़े तोप थे तो मैंने कहा कि मुझे तोपों की जरूरत नहीं है, और यह बात सही भी है कि वे कांग्रेस में नहीं हैं तो नहीं हैं.

एमपी पीसीसी चीफ कमलनाथ ने जबलपुर के नांदिया घाट पर कांग्रेस के 8 दिवसीय नर्मदा महोत्सव की शुरुआत भी की. इस दौरान नर्मदा पूजन के बाद उन्होंने कहा कि सिर्फ भाजपा ने धर्म का ठेका नहीं लिया है. हम धार्मिक हैं लेकिन पब्लिसिटी नहीं करते हैं. मैंने अपनी भावनाओं से प्रेरित होकर सबसे बड़ा हनुमान मंदिर बनवाया है. हम अपनी भावनाओं को सियासी मुद्दा नहीं बनाते हैं. कमलनाथ ने आरोप लगाया कि बीजेपी सिर्फ धर्म के आधार पर राजनीति करना चाहती है.

About Author