April 29, 2024

बीजेपी के कार्यक्रम में भगवाधारी साधु को धक्के मारकर निकाला बाहर, वीडियो वायरल

भोपाल- केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी सोमवार को प्रदेश के निवाड़ी जिले के ओरछा पहुंचे, बुंदेलखंड की अयोध्या कहे जाने वाले ओरछा में नितिन गडकरी ने राजाराम के दर्शन भी किये, गडकरी का साथ देने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कार्यक्रम में शामिल होने ओरछा पहुंचे, साथ ही कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी पहुंचे, गडकरी ने आम सभा को संबोधित किया, आम सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आइये जाने क्या है पूरा मामला?

दरअसल हिंदुत्व का पाठ पढ़ाने वाली भारतीय जनता पार्टी की असलियत उजागर करते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो री-ट्वीट किया गया है, वीडियो में गडकरी की जनसभा में सीएम शिवराज की मौजूदगी में भगवाधारी साधु को धक्के मारकर निकाला जा रहा है, साधु-संतों और धर्म के नाम पर जनता के साथ ठगी करने वाली बीजेपी अपने ही कार्यक्रम में भगवाधारी संत को धक्के मारकर बाहर निकाल रही है.

वीडियो को एमपी कांग्रेस के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने पोस्ट करते हुए लिखा है- बीजेपी के कार्यक्रम में भगवाधारी साधु को धक्के मारकर निकाला। यह सब नितिन गड़करी के कार्यक्रम में ओरछा में हुआ। एमपी में दुशासन जारी है। शिवराज जी ये सर्कस है या अपका प्रायोजित कार्यक्रम।

बता दें, जब भगवाधारी संत को पुलिस धक्के मारकर निकाल रही थी और संत अंदर जाने के लिए हाथ जोड़ रहा था, इस दौरान सीएम शिवराज भी कार्यक्रम में मौजूद थे।

About Author