May 3, 2024

भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ और सुखदेव पांसे की मौजूदगी में ली सदस्यता

भोपाल- चुनावी वर्ष में मध्य प्रदेश में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बैतूल जिले की मुलताई नगर पालिका अध्यक्ष नीतू प्रहलाद सिंह परमार कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। पीसीसी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने उन्हें अपने आवास पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई। सुखदेव पांसे के नेतृत्व में मुलताई से भाजपा बहुजन समाज पार्टी और आम आदमी पार्टी के कई पदाधिकारियों ने कमलनाथ जी की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी जॉइन की। करीब 700 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी सदस्यता ली।

जिन नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ली उनमें प्रहलाद परमार वरिष्ठ भाजपा नेता, भीम सिंह चंदेल वरिष्ठ भाजपा नेता, नीरजा लोधी आप पार्टी नेता, डॉ हेमंत वाईकर जिला जोनल कोऑर्डिनेटर बहुजन समाज पार्टी, सुनील शर्मा भाजपा, कौशल सिंह भाजपा नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।
इस अवसर पर श्री कमलनाथ ने कहा कि हम सबको भारत की संस्कृति को मजबूत करना है। मैं आप लोगों से यह नहीं कहता कि कांग्रेस पार्टी के साथ दीजिए मैं आपसे निवेदन करता हूं कि सत्य का साथ दें।

कमलनाथ ने कहा की हरदा उनका पड़ोसी जिला है और मुलताई के लोग उनके पड़ोसी हैं। उन्होंने याद दिलाया कि जब वे शहरी विकास मंत्री थे तो हरदा जिले की नगर पालिकाओं के लिए उन्होंने विशेष रूप से राशि आवंटित कराई थी।
श्री कमलनाथ ने कहा कि आप सब लोगों को मिलकर विधानसभा के चुनाव में कांग्रेस पार्टी को विजयी बनाना है।

विधायक सुखदेव पांसे ने कहां कि बैतूल जिले की जनता पूरी तरह से भाजपा के कुशासन से त्रस्त हो चुकी है। नगर पालिका में भाजपा के नेता कोई काम नहीं होने दे रहे थे। कमलनाथ जी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं।
इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष किशोर सिंह परिहार सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About Author