April 30, 2024

जीतू बोले-पहले चरण की 6 में से 4 सीटें जीतेंगे

यदि परिवार में संपन्नता आई है तो वोट मोदी को बनता है, नहीं आई तो उन्हें हराना है – जीतू

भोपाल – पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने दावा किया कि 19 अप्रैल को होने वाले चुनाव में 6 में से 4 सीट कांग्रेस जीत रही है। पटवारी ने कहा मोदी जी ने 2014 में कहा था कि आपके बेटे को रोजगार दूंगा। अगर आपके बेटे को मिल गया है तो फिर मोदी जी का वोट बनता है। अगर नहीं मिला है तो विचार करना पड़ेगा।
पटवारी ने कहा- इन्होंने कहा था कि मंहगाई कम कर दूंगा अगर आपके परिवार में मंहगाई कम हुई है तो मोदी जी को ही वोट दो। अगर मंहगाई बढ़ी है तो वोट कैसा? ये राजनीतिक विचार से बड़ा लोकतंत्र को बचाने का विचार है। हम सजग देश के नागरिक हैं विचार करें और फिर बताएं मोदी से हमारे घर में सुकून संपन्नता आई है तो वोट उन्हीं का बनता है यदि नहीं आई है तो उनको हराना चाहिए।
जीतू पटवारी ने कहा- छिंदवाड़ा में चाहे कितनी भी कोशिश की हो। अमित शाह छिंदवाड़ा में रात रुके। 6 मंत्री और मुख्यमंत्री ने दूसरे दिन वहां स्टे किया। हर दर्जे की अराजकता प्रदेश में देखी है। पूर्व मुख्यमंत्री के घर छापे डाले गए। इनके मंत्री कैलाश विजयवर्गीय वहां फुल टाइम बैठे रहे। लोगों को डराते धमकाते रहे और नोटिस दिलवाते रहे।
पटवारी ने कहा- इन्होंने पूरे प्रदेश में एक अभियान चलाने की बात की थी कि हम कांग्रेस के लोगों को बीजेपी में जॉइन करा रहे हैं। उसके आसपास के सिनेरियो को जनता ने देखा तो वो ये मैसेज दिखा कि हमारे पास प्रशासन है। रेत, क्रेशर, परिवहन का काम करने वाला जो साथी कांग्रेस पार्टी में था। और सरकार की तानाशाही और प्रशासन से जो ड़र सकता था उन सबको ले गए। ऐसे में यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है।
अभी जो चुनाव हुए वह शिवराज सिंह चौहान के चेहरे पर हुए, लाडली बहना के नाम पर हुए थे। मोदी गारंटियां भी उसमें संलग्न थीं। लेकिन, जब रिजल्ट आए तो शिवराज जी को नहीं रखा। और चौथी लाइन में बैठे व्यक्ति को चिट्ठी का मुख्यमंत्री बना दिया, यह डिक्टेटर शिप थी। ऐसे ही राजस्थान और छत्तीसगढ़ में किया। विपक्ष के लिए लोकतंत्र की हत्या करना अपनी जगह हैं। लेकिन पार्टी के अंदर भी तानाशाही चला रहे हैं। अमित शाह की भाषा ये बताती है कि हम तानाशाह हैं अगर गड़बड की तो याद रखना हमारी विचारधारा कौन सी है।

About Author