May 19, 2024

पटवारी बोले-मैं सवाल पूछता हूं,तो CM नाराज हो जाते हैं

शहडोल में एसआई की हत्या पर CM से पूछा- ये कैसा प्रदेश बना दिया, मध्यप्रदेश में ‘तीन-सी’ का राज

भोपाल – पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के ऊपर 5 दिन में 4 एफआईआर दर्ज की गई हैं। लगातार दर्ज हो रहे मुकद्मों को लेकर पीसीसी चीफ ने पलटवार किया है। श्योपुर रवाना होने से पहले जीतू पटवारी ने अपने आवास पर मीडिया से चर्चा में कहा- मैं लगातार प्रदेश की जनता के सामने मध्य प्रदेश की स्थिति बताने की कोशिश कर रहा हूं। पटवारी ने कहा मध्य प्रदेश में तीन-सी का राज है। कर्ज, क्राइम और करप्शन का राज है। मुख्यमंत्री से कहता हूं कि बहनों के साथ बलात्कार हो रहे हैं तो वह मुझसे नाराज हो जाते हैं। और कहते हैं कि जीतू पटवारी के ओबीसी के मुख्यमंत्री पर हमला करता है, मैं भी ओबीसी का हूं।

CM से सवाल करना हमारा दायित्व है

पटवारी ने कहा- विपक्ष की पार्टी में रहकर अपनी लोकतंत्र की सेवा कर रहा हूं इसलिए मुख्यमंत्री से सवाल करना हमारा दायित्व है। मुख्यमंत्री जी आपको बताना पड़ेगा की बहनों की अस्मत लगातार क्यों लूटी जा रही है? क्यों मध्यप्रदेश ने 30 साल के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। अब एसआई की जिस तरह से हत्या हुई यह क्या बताता है? क्या यह कानून है? जबलपुर में लूट हो रही है ग्वालियर में लूट हो रही है उज्जैन में जहां से आप खुद आते हैं वहां 19 बच्चों के साथ अनाचार हो गया।

आरबीआई ने मप्र को कर्ज देने से मना कर दिया

पीसीसी चीफ ने कहा- अब आरबीआई ने कह दिया कि मध्यप्रदेश को कर्ज नहीं देंगे। क्योंकि आपकी कर्ज की सीमा समाप्त हो गई। जो बात मैं कह रहा था वही बात देश की सरकार ने कही। मुख्यमंत्री जी क्योंकि, आप गृहमंत्री भी हैं आपके राज में लगातार क्राइम बढ़ता जा रहा है। अगर बढ़ते क्राइम के लिए कोई दोषी है तो वह आप हो। अगर मैं सवाल उठाता हूं तो आप मेरे ऊपर एफआईआर करा देते हैं। इन एफआईआर से कांग्रेस का कोई साथी विचलित नहीं हो सकता।

एसआई की हत्या हो गई, ये कैसा प्रदेश बना रहे हैं?

जीतू पटवारी ने शहडोल में पुलिस के सब इंस्पेक्टर की हत्या के मामले पर कहा- एसआई की ट्रैक्टर से रौंद कर हत्या कर दी गई। गोलियां चलने लगी हैं। मध्य प्रदेश में तो रोज 17 बलात्कार होते हैं यह एनसीआरबी के औसतन आंकड़े बताते हैं। तो यह कैसा प्रदेश बना है? हमारा जब मैं आवाज उठाता हूं तो मेरे ऊपर एफआईआर दर्ज कर देते हैं यह महसूस करते हैं कि हम ड़र जाएंगे। मुख्यमंत्री जी, ये कांग्रेस का खून है डरता नहीं।

About Author