May 19, 2024

दीपक जोशी बोले-भोपाल के बीजेपी कैंडिडेट नंबर-1 के डरपोक

शिवराज का नाम लिए बिना कहा- वे पूर्व CM के घर सर्राफा से सोना लाते हैं

भोपाल – पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने भोपाल से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी आलोक शर्मा को लेकर कहा, ‘वो हमारे पूर्व मुख्यमंत्री जी (शिवराज सिंह चौहान) के यहां सोने का सामान सर्राफा से लाने और देने का काम करता है।’ दीपक जोशी ने बिना नाम लिए ये टिप्पणी की। वे शनिवार रात को भोपाल तुलसी नगर में कांग्रेस प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव के समर्थन में जनसभा में आए थे।
सभा में दीपक जोशी ने कहा, भाजपा का जो प्रत्याशी है, मेरा तो जाना-पहचाना है। डरपोक नंबर एक। दो बार भोपाल उत्तर से चुनाव हारा है। जो गेटर लगा हुआ टायर है वो चल नहीं सकता। क्या ऐसा व्यक्ति भोपाल का सांसद होना चाहिए?
जोशी ने कहा, ‘अरुण श्रीवास्तव एक जाने-पहचाने व्यक्ति हैं। मैं इनको बचपन से जानता हूं। इस चुनाव में बदलाव की बयार है। 190 सीटों में 400 पार नहीं हो रही, गाड़ी अटक गई। इसके बाद प्रधानमंत्री की भाषा भी बदल गई है।’ सभा में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और कांग्रेस प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव भी मौजूद थे।
सभा में जीतू पटवारी ने कहा, इस देश में 84 प्रतिशत बच्चे बेरोजगार हैं। विश्व का सबसे बड़ा बेरोजगार देश भारत है। पाकिस्तान और बांग्लादेश से अगर कहीं ज्यादा मंहगा खाना पीना मिलता है तो वो भारत में। जिस देश के प्रधानमंत्री ने कहा था- खाऊंगा न खाने दूंगा। 141 लोगों में से 121 करप्ट नेताओं को बीजेपी में भर लिया।
पटवारी ने कहा- देश में आरक्षण को बचाना है। देश में इस बात की बहस है कि कहीं रशिया जैसा देश तो नहीं बन रहा हमारा, जहां एक पार्टी का ही शासन है। कहीं चाइना जैसी व्यवस्था तो नहीं, जहां मीडिया के लोग सरकारी हों।
पटवारी ने कहा, अभी मोहन यादव नए मुख्यमंत्री बने। इन्होंने पांच दिन में मेरे ऊपर तीन एफआईआर करा दी। अभी भोपाल में एक 10 साल की बच्ची से रेप हो गया। मैंने पूछ लिया कि आपकी सरकार में यह क्या हो रहा है? झाबुआ में 8 साल की बच्ची का रेप हो गया था। मैं उसके परिवारजनों से जाकर मिल आया तो मुझ पर एफआईआर कर दी। अभी मैं भिंड गया था, वहां एक एफआईआर कर दी। एफआईआर से वे मुझे डराने की कोशिश कर रहे हैं।

About Author