May 19, 2024

बीजेपी नेता बोले-पोलिंग पार्टी, पुलिस सपोर्ट करेगी

आगर में कहा- इन्हें ऊपर से निर्देश; कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

आगर मालवा – राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी के एक नेता का वीडियो सामने आया है। जिसमें वो कह रहे हैं कि ऐसे बूथ तय करो जहां बैठा कांग्रेस का व्यक्ति आपके पक्ष में रहे। इस काम में पोलिंग पार्टी से लेकर पुलिस तक आपका सहयोग करेगी। सभी को ऊपर से निर्देश है। बता दें कि राजगढ़ लोकसभा सीट पर 7 मई को वोटिंग होना है। ये वीडियो आगर जिले के सुसनेर विधानसभा क्षेत्र के नलखेड़ा का बताया जा रहा है। जिसमें भाजपा के जिला प्रभारी सोनू गेहलोत कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं।
वे कह रहे हैं- ‘मुझे प्रसन्नता तब होगी, जब आपके 90 बूथ में से 30 बूथ ऐसे निकले परसो कि पोलिंग बूथ पर कांग्रेस का व्यक्ति बैठे तो सही, लेकिन वो पूरी तरह से आपके पक्ष में रहे। कौन-कौन कर सकता हैं ऐसे? पोलिंग पार्टी आपको सपोर्ट करेगी। पुलिस आपको सहयोग करने वाली है। कोई समस्या नहीं सबको निर्देश के ऊपर से।’

कांग्रेस ने कहा- भाजपा देशद्रोह कर रही

बीजेपी नेता के इस वीडियो पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता गुड्डू लाला ने कहा कि भाजपा देशद्रोह कर रही है। हम सुसनेर विधायक भैरोसिंह परिहार के साथ थाने में और निर्वाचन आयोग को शिकायत करने जा रहे हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने पूछा- चुनाव आयोग और भाजपा के बीच ऐसा कोई अनुबंध हुआ है क्या? यदि नहीं तो इस स्पष्ट प्रमाण के बाद आप कोई कार्रवाई कर चुनाव आयोग की निष्पक्षता को प्रमाणित करेंगे क्या?

About Author