October 5, 2022

कोविड पीडि़ता से सांसद नकुल नाथ ने विस्तृत चर्चा की, पीड़िता की माँ का इलाज के अभाव में निधन हो गया था

पिछले दिनों जिला चिकित्सालय में व्याप्त अनियमिताओं की एक वीडियो के माध्यम से जनसामान्य को जानकारी उपलब्ध कराने वाली कोविड पीडि़ता से जिले के सांसद नकुल नाथ ने विस्तृत चर्चा की। गौरतलब है कि कोविड वार्ड में भर्ती पीडि़ता की माता का भी कोरोना संक्रमण के चलते समुचित देखरेख व इलाज के अभाव में निधन हो गया है, तथा पीडि़ता के पिता भी कोविड वार्ड में ही भर्ती है।

जिला चिकित्सालय में कोविड के मरीजों को लेकर इलाज, भोजन एवं अन्य सुविधाओं को लेकर भर्ती पीडि़ता ने एक वीडियो के माध्यम से आमजन को अवगत कराया था, कि पर्याप्त देखरेख के अभाव में मां का निधन हो गया तथा उनके पिता भी इस गंभीर बीमारी से ग्रसित है। जारी वीडियो पर सांसद सहित जिले के संपूर्ण कांग्रेसजन ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जामई विधायक सुनील उइके एवं पांढुर्ना विधायक नीलेश उइके ने भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अनदेखी करने वालों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने मांग की।

नकुल नाथ ने संपूर्ण घटना की जानकारी प्राप्त होने के बाद पीडि़ता से दूरभाष पर चर्चा के दौरान उन्हें आश्वासत किया कि वे इस सम्बंध में अन्य जानकारी प्राप्त कर समुचित कार्रवाई करेंगे। नकुल नाथ ने पीडि़ता सहित उनके पिता एवं समस्त कोरोना संक्रमितों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की साथ ही उन्होंने जिले के समस्त नागरिकबंधुओं से विनम्र अपील की है कि वे जिले मे बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रति सचेत रहते हुए संपूर्ण सावधानियां बरतते हुए निर्धारित दिशा-निर्देशों का पालन करें।