April 26, 2024

सड़क हादसे में 28 साल के लड़के की मौत, सामने जा रहे ट्रैक्टर के अचानक रुकने के कारण हुआ हादसा

  • हादसे में बाइक के पीछे बैठा एक अन्य घायल, कुछ बताने तक की स्थिति में नहीं।
  • करीब 8 महीने पहले ही शादी हुई थी, पिता की पहले ही मौत हो चुकी थी।

भोपाल में एक सड़क हादसे में 28 साल के लड़के की मौत हो गई। वह सामने जा रहे ट्रैक्टर के अचानक रुकने के कारण बाइक समेत उससे भिड़ गया था। हेलमेट नहीं पहने होने के कारण सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। हादसे में बाइक के पीछे बैठा उसका परिचित युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। अब तक आरोपी ड्राइवर और गाड़ी का पता नहीं चल सका। मृतक की करीब 8 महीने पहले ही शादी हुई थी। पिता की मौत के बाद वह मां और छोटी बहन का एकमात्र सहारा था।

टीआई कमला नगर विजय सिंह सिसोदिया ने बताया कि रातीबढ़ के बरखेड़ा खुर्द में रहने वाला 28 साल का विक्की विश्वकर्मा पिता कमल विश्वकर्मा प्राइवेट जॉब करता था। वह रविवार रात अपने दोस्त मोहित सेन पिता राम मिलन सेन के साथ बाइक से घर लौट रहा था। अभी दोनों डिपो चौराहा से होते हुए भदभदा पुल से पहले मछली घर पहुंचे ही थी कि वे सड़क पर खड़े ट्रैक्टर में भिड़ गए। बाइक विक्की ही चला रहा था। बाइक की रफ्तार अधिक होने के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें विक्की की मौत हो गई, जबकि मोहित का इलाज चल रहा है।

हेलमेट पहने होता तो बच जाती जान

मामले की जांच कर रहे एएसआई वीएस वर्मा ने बताया कि बाइक विक्की चला रहा था। पीछे से गाड़ी में भिड़ने के कारण उसके सिर पर सबसे ज्यादा चोटें आई थीं। वह हेलमेट नहीं पहने था। अगर उसने हेलमेट लगाया होता, तो उसकी जान बच सकती थी।

गाड़ी तक को ठीक से नहीं देख पाए

हादसे में घायल मोहित ने बताया कि वह गाड़ी को ठीक से नहीं देख पाए। संभवत: वह ट्रैक्टर था या कोई लोडिंग वाहन। उसे याद नहीं आ रहा है। इतना याद है कि कोई गाड़ी अचानक सड़क पर रुक गई, जिससे विक्की बाइक पर नियंत्रण नहीं रख पाया और हम पीछे से उसमें घुस गए। उसके बाद कुछ भी याद नहीं है।

पुलिस आरोपी की तलाश सीसीटीवी से कर रही

एएसआई वर्मा ने बताया कि गाड़ी का पता नहीं चल पाया है। आरोपी ड्राइवर का पता लगाने के लिए भदभदा पुल और डिपो चौराहा के आसपास के लगे सीसीटीवी के फुटेज की जांच कर रहे हैं। जल्द ही आरोपी का पता लगा लिया जाएगा।

About Author