April 30, 2024

वोटिंग के दौरान मुरैना के सुमावली में फायरिंग की घटना

मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर मंलगवार को उपचुनाव के लिए मतदान जारी है। इस दौरान मुरैना के सुमावली में फायरिंग की घटना सामने आई है। इसमें एक युवक के घायल होने की जानकारी मिल रही है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ईवीएम के हैक होने की आशंका जताई है।

बता दें कि चुनाव आयोग ने सोमवार को ही मध्यप्रदेश में उपचुनाव कराने के लिए करीब 33 हजार सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की बात कही थी। सुरक्षा बल की तैनाती के बावजूद फायरिंग की घटना से प्रशासनिक व्यवस्थाओं पर प्रश्न चिह्न लग गया है।

जानकारी के अनुसार, मुरैना के सुमावली इलाके में फायरिंग की यह घटना हुई है। इसमें एक युवक घायल बताया जा रहा है। इसके साथ ही फायरिंग की वजह से करीब एक घंटे के लिए मतदान रोके जाने की भी खबर है।

सत्यमेव जयते लिखकर दीं शुभकामनाएं

दिग्विजय सिंह ने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया है। सुबह 7.56 बजे किए गए इस ट्वीट में उन्होंने अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को जीत के लिए शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा मध्यप्रदेश में हो रहे उपचुनावों में सभी कांग्रेस उम्मीदवारों को विजय श्री की हार्दिक शुभकामनाएं। सत्यमेव जयते।

About Author