December 7, 2022

टीम इंडिया का फैन लीड्स में पिच पर पहुंचा, खुद बल्लेबाजी करना पहुंचा जारवो

भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स में खेले जा रहे तीसरे मुकाबले के तीसरे दिन खुद को टीम इंडिया का फैन बताने वाला एक फैन, जिसका नाम जारवो है, रोहित शर्मा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करना पहुंच गया। वह भारतीय जर्सी में था और पैड, हेलमेट और ग्लव्स भी पहना हुआ था, ऐसे में ग्राउंड में उसके जाने के दौरान किसी को शक नहीं हुआ।

वह आसानी से पिच पर पहुंच गया और बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हो गया। तभी अंपायर की नजर उस पर पड़ी और जिसके बाद उसे बाहर निकाला गया।

48 वें ओवर की है घटना

यह घटना 48 वें ओवर की है। रोहित शर्मा 48 वें की चौथी गेंद पर ओली रॉबिन्सन की गेंद पर LBW हो गए। रोहित के बाहर जाने के बाद और कप्तान कोहली के आने के बीच के दौरान ही जारोव ग्राउंड के अंदर ड्रेस में आ गया। ऐसे में सुरक्षा गार्डों को लगा कि कोई भारतीय बल्लेबाज बल्लेबाजी करने के लिए जा रहा है।

लॉर्ड्स टेस्ट में भी जारोव भारतीय जर्सी में ग्राउंड के अंदर घुस गया था

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब जारोव भारतीय जर्सी में ग्राउंड में अंदर घुसा है। इससे पहले लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान भी मैदान में वह घुस गया और कहने लगा कि टीम इंडिया के लिए वह खेलता है। जारवो ने सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बताई थी। एक यूजर ने उसकी कुछ फोटो शेयर कर यह दावा किया था कि उसका नाम जोरवो है।