May 2, 2024

शिवरात्रि की छुट्टी का गंगूबाई को नहीं मिला खास फायदा, जानिए अब तक किया कितना कलेक्शन

संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी उनकी अन्य फिल्मों के मुकाबले कमाल नहीं दिखा पाई है। आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज को पांच दिन हो चुके हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले चार दिनों में 47.31 करोड़ रुपये कमा लिए थे और सभी की निगाहें मंगलवार की कमाई पर टिकी थीं क्योंकि मंगलवार को शिवरात्रि की छुट्टी के कारण सिनेमाघरों में भीड़ जुटने की उम्मीद थी। चलिए आपको बताते हैं फिल्म ने पांचवे दिन और अब तक कितना कलेक्शन किया है…

गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए करीब 10.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। फिल्म ने शनिवार को अपना प्रदर्शन बेहतर करते हुए करीब 13.32 करोड़ रुपये कमाए और फिल्म का कलेक्शन रविवार को 15.30 करोड़ रुपये तक पहुंच गया। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’का सोमवार का बॉक्स ऑफिस सोमवार को 8.19 करोड़ रुपये रहा। फिल्म ने पांचवे दिन करीब 9.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 56.81 माना जा रहा है।

इतना ही नहीं अजित कुमार की फिल्म वलिमै और पवन कल्याण की फिल्म भीमला नायक भी गंगूबाई को जबरदस्त टक्कर दे रही है। पुष्पा की सक्सेस के बाद हिंदी पट्टी के दर्शकों का झुकाव दक्षिण भारतीय सिनेमा की तरफ ज्यादा बढ़ा है। दूसरे सप्ताह भी फिल्म आगे बढ़ती रही तो फिल्म के पास 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का मौका है। हालांकि गंगूबाई के पास बेहतरीन कलेक्शन के लिए केवल 2 दिन का समय ही शेष है क्योंकि 4 मार्च को अमिताभ बच्चन की स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ऐसे में गंगूबाई के कलेक्शन में कमी देखने को मिलेगी।

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’के सिनेमाघरों में वितरण अधिकार 90 करोड़ रुपये में बिके बताए जाते हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है और इसमें आलिया लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी कमाठीपुरा की गंगूबाई की जिंदगी पर आधारित है, जिसे कभी 1000 रुपये में बेच दिया गया था और फिर वह सेक्स वर्कर बन गई।

About Author