May 2, 2024

कल से बनारस में डेरा डालेंगी प्रियंका गांधी, कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगी जनसंपर्क और रोड शो

यूपी में विधानसभा चुनाव जारी है। कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोंकने में लगी है। विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान के लिए बनारस में कांग्रेसी नेताओं का जमावड़ा लगेगा। कांग्रेस महासचिव तीन से पांच मार्च तक बनारस में ही कैंप करेंगी। रामनगर और पिंडरा में जनसभा के साथ ही रोड शो भी करेंगी। मंगलवार देर रात तक पार्टी के कई बड़े नेता भी पहुंचे।

पार्टी सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस महासचिव सभी प्रत्याशियों के लिए जनसंपर्क करेंगी। छत्तीसगढ़ के मंत्री और कांग्रेस सचिव राजेश तिवारी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगे हैं। प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में कांग्रेस के सभी प्रमुख नेता शामिल होंगे।

प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में शामिल होंगे ये दिग्गज
इसमें छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट, सलमान खुर्शीद के नाम शामिल हैं। रोड शो के लिए भी जिला प्रशासन से अनुमति मांगी गई है। पार्टी नेताओं ने बताया कि प्रियंका गांधी वाराणसी की सभी विधानसभा सीट के प्रत्याशियों के साथ बैठक भी करेंगी। चुनाव प्रचार के दौरान काशी विश्वनाथ मंदिर और शहर के प्रबुद्धजनों से भी मुलाकात करेंगी। कैंट विधानसभा में जनसभा के लिए रामनगर और पिंडरा विधानसभा के लिए बड़ागांव ब्लॉक क्षेत्र को रखा गया है।

About Author