February 3, 2023

बेरोजगार महापंचायत में शामिल हो सकते हैं राहुल गांधी, कल होगा इंदौर में होगा समारोह

भोपाल- नेशनल एजुकेटेड यूथ यूनियन के पदाधिकारियों ने बताया कि इंदौर में 27 नवंबर को होने वाले बेरोजगार महापंचायत में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा शामिल होने का आश्वासन दिया गया है. दरअसल, नेशनल एजुकेटेड यूथ यूनियन द्वारा प्रदेशभर के युवाओं से अपील की जा रही है कि वे इंदौर में होने वाली इस बेरोजगार महापंचायत में शामिल होने के लिए 27 नवंबर को जरूर आएं. पदाधिकारियों द्वारा दावा किया जा रहा है कि इस बेरोजगार महापंचायत में दस हजार से ज्यादा बेरोजगार युवा शामिल होने का अनुमान है.

शामिल होने का लगाया जा रहा अनुमान
नेशनल एजुकेटेड यूथ यूनियन के पदाधिकारी राधे जाट के अनुसार शुक्रवार को खंडवा से खरगोन के लिए निकली भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी से मिलकर उन्हें इंदौर में 27 नवंबर को होने वाली बेरोजगार महापंचायत में आमंत्रित किया गया है. राहुल गांधी को बताया गया की प्रदेश सरकार आज बेरोजगार युवाओं से बात नहीं करना चाहती. वह बेरोजगार महापंचायत में शामिल होकर हमारी आवाज को बुलंद करें. राहुल गांधी ने नेशनल एजुकेटेड यूथ यूनियन के पदाधिकारियों को आने के लिए आश्वस्त किया है.

सीएम को भी दिया था पत्र
27 नवंबर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इंदौर के दशहरा मैदान से शुरू होकर राऊ स्थित AU सिनेमा पहुंचेगी. जहां पर यात्रा का ब्रेक होगा. इसी बीच राहुल गांधी इंदौर के बिजलपुर में हनुमान मंदिर के पास होने वाली इस बेरोजगार महापंचायत में शामिल होने की बात कहीं जा रही है. गौरतलब है की इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भंवरकुआं क्षेत्र में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे तब NEYU के पदाधिकारी राधे जाट द्वारा सीएम को बेरोजगार महापंचायत में शामिल होने का न्योता देने पहुंचे थे, लेकिन उन्हें सीएम से मिलने से पुलिस ने रोक दिया और हिरासत में ले लिया गया. पुलिस कार्रवाई के चलते उन्हें एक रात थाने में भी बिताना पड़ी थी.