May 5, 2024

स्मृति ईरानी बोली- राहुल गांधी डरेंगे तो नहीं, जवाब आया डंके की चोट पर अमेठी से लड़ेंगे

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश के कांग्रेस नेता अजय राय के एक बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है. सोमवार को उन्होंने कहा था कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी में आती हैं और लटके-झटके देकर चली जाती हैं. बीजेपी इस बयान के बाद से हमलावर है. हालांकि अजय राय अपने बयान पर डटे हुए हैं. उनका कहना है कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं बोला जिसके लिए मैं मांफी मांगू. इसके साथ ही अजय राय ने कहा कि गांधी परिवार के कई सदस्यों ने अमेठी की सेवा की है और वह परिवार वहां से हटेगा नहीं. राहुल गांधी डंके की चोट पर अमेठी से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे.

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए यूपी कांग्रेस के नेता अजय राय ने अपने लटके-झटके वाले बयान पर कहा कि वह अपने बयान पर माफी नहीं मांगेंगे क्योंकि जो भी उन्होंने कहा, वह उनकी बोलचाल की भाषा है. राय ने स्मृति ईरानी को लेकर कहा था कि वह अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में आती हैं और ‘लटके-झटके’ दिखाकर चली जाती हैं. इस दौरान उन्होंने स्मृति ईरानी के जवाब में कहा कि बिल्कुल राहुल गांधी 2024 में अमेठी से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे. उन्होंने आगे कहा कि मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं. मेरा उदेश्य किसी का अपमान करना नहीं है.

स्मृति ईरानी ने किया पलटवार

कांग्रेस नेता अजय राय के इस बयान के बाद स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए कहा कि सुना है राहुल गांधी जी आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है, तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं? दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं? इसके साथ ही ईरानी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी और उनकी मम्मी सोनिया गांधी को नए स्पीच राइटर की जरूरत है.

About Author