May 3, 2024

दिग्विजय सिंह चाहेंगे तो सीएम शिवराज को भी कांग्रेस में खींच लाएंगे : सज्जन सिंह वर्मा

भोपाल- एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और वर्तमान सीएम शिवराज सिंह चौहान की मुलाक़ात और उस मुलाकात की तस्वीर सुर्खियों में हैं. दोनों नेताओं की मुलाकात तब हुई जब वे स्टेट हैंगर पर शरद यादव के पार्थिव देह का इंतजार कर रहे थे, इसके बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। इस मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के सीनियर विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह चाहेंगे तो शिवराज को भी कांग्रेस में खींच लाएंगे।

हम आपको बता दें, पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा रविवार को रतलाम पहुंचे थे, जहां मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस बार फिर से कांग्रेस की सरकार बन रही है, हम जीत रहे है. कांग्रेस के दो शेर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ही काफी है, जनता कांग्रेस की तरफ देख रही हैं।

उसके बाद जब दिग्विजय सिंह और सीएम शिवराज की मुलाकात को लेकर सज्जन सिंह वर्मा से पूछा गया, तब उन्होंने कहा-
दिग्विजय सिंह हमारे वरिष्ठ नेता हैं। वह 10 साल मुख्यमंत्री रहे, 10 साल कांग्रेस के अध्यक्ष रहे। वे इतने ताकतवर हैं कि चाह लें तो शिवराज को भी कांग्रेस में खींच लाएं। पर हमें लाने की जरूरत क्या है, हमारे दो ही नेता काफी हैं। जिनको दगा देना था वो चले गए अब दो ही कद्दावर नेता हैं। आज मध्य प्रदेश की राजनीति में दो ही नाम चलते हैं। कमलनाथ जी की और दिग्विजय सिंह जी की। इन दो दिग्गजों ने कांग्रेस का पतवार संभाल रखा है।’

About Author