May 6, 2024

तेलंगाना सीएम ने कहा- KCR चाहें फांसी लगाकर मर जाएं मैं किसानों का 2 लाख रुपए का कर्जा माफ जरूर करूंगा

रेवंत रेड्डी कोडंगल विधानसभा क्षेत्र में बैठक में शामिल होने पहुंचे थे

हैदराबाद – तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने 23 अप्रैल को कहा, ”भले ही केसीआर अपने फार्म हाउस में फांसी लगाकर मर जाएं, मैं 15 अगस्त तक किसानों का कर्ज माफ कर दूंगा।”
दरअसल, ​​​​​​रेवंत रेड्डी कोडंगल विधानसभा क्षेत्र में बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। यहां उन्होंने 15 अगस्त तक किसानों का 2 लाख रुपए तक का कर्ज माफ करने की बात कही।
केसीआर को फांसी देने की बात पहले भी दोहराई
रेड्डी ने दो दिन पहले भोगिंर में भी यही बात दोहराई थी, जिस पर केसीआर के भतीजे टी हरीश राव ने पूछा था कि यदि रेवंत अपना वादा पूरा नहीं कर पाते हैं तो क्या वे इस्तीफा देंगे। वहीं, रेवंत का कहना है कि अगर वे अपना वादा निभाते हैं तो क्या केसीआर अपनी पार्टी भंग कर देंगे।
रेवंत ने कोडंगल में कहा कि आपके (टी हरीश राव) चाचा (केसीआर) आपसे बेहतर जानते हैं कि रेवंत जो कहते हैं वह करते हैं और अपनी बात रखते हैं।”
यह पहली बार नहीं है जब रेवंत ने केसीआर को फांसी देने की बात की हो। कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि जिस तरह से केसीआर और उनके बेटे ने कथित तौर पर हैदराबाद में रियल एस्टेट को लूटा है, उसके लिए उन्हें फांसी देना गलत नहीं होगा।
6 अप्रैल को जब राहुल गांधी की हैदराबाद में जनसभा थी तब केसीआर पर हमला करते हुए रेड्डी ने कहा था कि वे केसीआर को जेल भेज देंगे। चेरलापल्ली में राव के लिए 2बीएचके भी बनाएंगे ताकि वह अपने परिवार के साथ आराम कर सकें।

About Author