January 30, 2023

जनता ने कांग्रेस छोड़ने पर विरोध जताया तो बिफरे जजपाल सिंह जज्जी

मध्यप्रदेश उपचुनाव बागी विधायकों के अपने क्षेत्र में ही हो रहे विरोध के बाद से और भी दिलचस्प हो गया है। जहां जहां बागी विधायक अपने क्षेत्र में दौरा करने जा रहे हैं, वहां की जनता उन्हें गद्दार कह कर लताड़ रही है। विधायकों को आक्रोशित जानता खूब खरी खोटी सुना रही है। इसी कड़ी में अशोकनगर से कांग्रेस के बागी विधायक जजपाल सिंह जज्जी को विरोध झेलना पड़ रहा है। 

जजपाल सिंह जज्जी का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे आक्रोशित जनता के सामने अपने घमंडी रवैए को उजागर कर रहे हैं। जज्जी एक वीडियो में कुछ लोगों को कहते सुनाई दे रहे हैं कि अगर वोट नहीं देना हो तो मत देना, लेकिन इसका मतलब यह थोड़ी है कि मुझे गाली दोगे? 

दरअसल जानता का विरोध बागी विधायक सहन नहीं कर पा रहे हैं। वे जहां कहीं भी जा रहे हैं, उन्हें लोग गद्दार कह कर ही पुकार रहे हैं। उन्हें कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने के लिए गालियां पड़ रही हैं। हाल ही में कृषि राज्यमंत्री गिर्राज दंडोतिया ने भी अपने दिमनी विधानसभा क्षेत्र में विरोध झेलने पड़ ग्रामीणों को झूठे केस में फंसाने की धमकी तक दे डाली थी। और अब जज्जी अपने क्षेत्र के वोटरों को कह रहे हैं कि वोट नहीं देना है तो गाली भी मत दो।