April 27, 2024

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुफा मंदिर में रामभक्त हनुमान और भैरवनाथ मंदिर में भगवान भैरव की पूजा-अर्चना की

मध्यप्रदेश में आज 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए वोटिंग चल रही है। इस बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को गुफा मंदिर में रामभक्त हनुमान और भैरवनाथ मंदिर में भगवान भैरव की पूजा-अर्चना की। कमलनाथ ने इस मौके पर राज्य की जनता के लिए सुख-समृद्धि की कामना की।

हनुमान जी के साधक और भक्त कमलनाथ मंगलवार को गुफा मंदिर पहुंचे और उन्होंने वहां हनुमान जी की प्रतिमा के समक्ष पूजा-अर्चना की। गुफा मंदिर के पंडित श्री लेखराज शर्मा, श्री सोमू शर्मा और श्री लोकेश शर्मा ने विधि विधान से पूजा करवाई। इसके बाद कमलनाथ इंफेन्ट्री स्थित भगवान भैरव नाथ के मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने भैरव नाथ जी की भी पूजा अर्चना की। 

इसके अलावा  गुफा मंदिर के महंत चंद्रमा दास जी ने श्री नाथ को तिलक लगा कर आशीर्वाद दिया। इसके अलावा महंत जी ने कमलनाथ जी को शाल, श्रीफल भेंट किया। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष श्री कैलाश मिश्रा और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा उपस्थित थे।

पूजा-अर्चना करने के बाद कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता जानती है कि पिछले छह महीने में शिवराज सिंह चौहान ने सिर्फ झूठ बोला है और राज्य में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया है। अब राज्य के मतदाता कांग्रेस को मौका देंगे ताकि पार्टी राज्य की जनता के लिए काम कर सके। 

About Author