May 5, 2024

कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक लेंगे प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल, कमलनाथ के बंगले पर होगी मीटिंग

भोपाल- सागर के गढ़ाकोटा निकाय चुनाव में नामांकन जमा करने के आखिरी दिन आज जमकर हंगामा हुआ। कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। आम आदमी पार्टी के पार्षद प्रत्याशी को भी नामांकन जमा करने से रोका गया। सूचना के बाद कलेक्टर, एसपी समेत मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बता दें कि भाजपा ने आज ही पार्षद प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की थी। निकाय चुनाव के दूसरे चरण में खुरई और गढ़ाकोटा नगर पालिका समेत कर्रापुर नगर परिषद में चुनाव होना है।

बिशप नागपुर से गिरफ्तार

जबलपुर में EOW की दबिश के बाद जर्मनी से लौटे बिशप पीसी सिंह को नागपुर एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया है। EOW की टीम बिशप को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर रही है। जल्द ही उसे जबलपुर लाया जाएगा। पढ़े, पूरी खबर..

जबलपुर में पिछले सप्ताह EOW ने बिशप पीसी सिंह के घर छापा मारा था। ट्रस्ट संस्थाओं की लीज रिन्युअल में धोखाधड़ी, 7 करोड़ से अधिक का टैक्स न चुकाने के मामले सामने आए। पीसी सिंह ने स्कूल से आए बच्चों की फीस के ढाई करोड़ से ज्यादा रुपए धार्मिक संस्था और खुद पर खर्च कर दिए। छापे में 17 संपत्तियों से संबंधित दस्तावेज, 48 बैंक खाते, 1 करोड़ 65 लाख से अधिक नकद, 18 हजार 352 यूएस डॉलर, 118 पाउंड समेत 8 फोर व्हीलर गाड़ियां बरामद हुईं। EOW ने 1.65 करोड़ रुपए कैश पकड़ा; 18 हजार डॉलर भी मिले

कांग्रेस और भाजपा विधायक दल की मीटिंग
13 सितंबर से शुरू हो रहे मप्र विधानसभा के मानसून सत्र के मद्देनजर विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने सोमवार शाम 4 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में सभी दलों के नेता मौजूद रहेंगे। इसके बाद बीजेपी और कांग्रेस विधायक दलों की बैठकें होंगी। शाम 6 बजे कांग्रेस विधायक दल की बैठक कमलनाथ के बंगले पर होगी। वहीं, साढ़े 7 बजे सीएम हाउस में बीजेपी विधायक दल की मीटिंग होगी।

कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक लेंगे प्रदेश प्रभारी

कांगेस के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल सोमवार शाम करीब 5 बजे भोपाल आएंगे। वे यहां कमलनाथ के बंगले पर पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। विधायक दल की बैठक के बाद वे कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। वे मंगलवार को भी भोपाल में संगठन की समीक्षा करेंगे।

About Author