May 6, 2024

कमलनाथ ने साधा सीएम शिवराज पर निशाना, बोले- शिवराज अधिकारियों को मंच से सस्पेंड करने की नौटंकी कर रहे हैं

भोपाल- मध्य प्रदेश कांग्रेस (MP Congress) के अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Ex CM Kamal Nath) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. कांग्रेस नेता ने कहा कि अधिकारियों पर मंच से कार्रवाई कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ‘नाटक-नौटंकी’ कर रहे हैं. कमलनाथ गुरुवार को छिंदवाड़ा (Chhindwara) के इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.वो तीन दिन के प्रवास पर अपने गृह शहर गए हैं. उनके साथ सांसद बेटे नकुल नाथ (Nakul Nath)भी हैं.

छिंदवाड़ा पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ में एक बार फिर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंच पर अधिकारियों को सस्पेंड करने में भी नौटंकी कर रहे हैं. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि कागजों में से कोई कार्रवाई नहीं होती है. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मीडिया की सुर्खियां बटोरने के लिए ऐसा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पास कुछ बचा नहीं है जिससे इनकी वापसी हो सके.

कमलनाथ अपने सांसद बेटे नकुल नाथ के साथ तीन दिन के प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे हैं. उन्होंने इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर यह बयान दिया.कमलनाथ ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कारण नहीं बल्कि गुजरात में बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के गृह क्षेत्र होने के कारण सरकार बनाने में कामयाब रही. उनका कहना था कि मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी के आने से कुछ नहीं होगा यहां अलग हालात हैं.

About Author