May 8, 2024

मोदी जी, ने भारत के नागरिकों का अपमान किया, आपको माफी मांगनी चाहिए : मल्लिकार्जुन खड़गे

नई दिल्ली- राहुल गांधी के बयान को लेकर संसद में हंगामे के बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गांधी का बचाव किया है। उन्होंने कहा है कि जो व्यक्ति लोकतंत्र की बात करता है, उसपर चिंता व्यक्त करता है, वो कभी एंटी नेशनल नहीं हो सकता, बल्की वह सच्चा देशभक्त है।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी, बीजेपी सरकार और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि जिन्होंने आजादी की लड़ाई में रत्ती भर भी योगदान नहीं दिया, वो असली एंटी नेशनल है। बीजेपी भयावह बेरोजगारी, कमरतोड़ महंगाई और “परम मित्र” के घोटाले को छिपाने के लिए, इससे ध्यान भटकाने के लिये वो ये सब बातें कर रहें हैं।

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि खुद मोदी जी 6-7 देशों में जाकर, विदेशी धरती पर जाकर बोलें हैं कि ‘हिन्दुस्तान के लोग ये बोल रहें है कि हमने क्या पाप किया जो हम भारत में पैदा हुए’ ऐसा व्यक्ति हमको एंटी नेशनल बोल रहा है? मोदी जी, ने भारत के नागरिकों का अपमान किया, आपको माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जो जेपी नड्डा जी बोल रहे हैं। हम इसकी घोर निंदा करते हैं। उनको मालूम होना चाहिये कि मोदी जी ने चीन में जाकर, अमरीका में जाकर, साउथ कोरिया में जाकर…भारत के नागरिकों का अपमान किया। मोदी जी को माफी मांगनी चाहिए। हमारा माफी मांगने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता। उन्होंने आगे कहा कि जो व्यक्ति लोकतंत्र की बात करता है, उसपर चिंता जताता है, वो एंटी नेशनल नहीं हो सकता। वो सच्चा देशभक्त है। अगर संसद में राहुल गांधी को बोलने का मौक़ा मिलेगा तो हम बीजेपी के इन आरोपों का पुरज़ोर जवाब देंगे।

About Author