May 5, 2024

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल पहुंचे मैसूर के सुत्तूर मठ

नई दिल्ली- इस समय कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा कर्नाटक में है. राहुल गांधी ने सोमवार को मैसूर के हार्डिंग सर्कल में पैदल मार्च फिर से शुरू किया. यहां देखिए यात्रा के दौरान उनके मठ दौरे की तस्वीरें.

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जारी है. राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) कर्नाटक में प्रवेश कर चुकी है. आज उन्होंने अपनी यात्रा के दौरान मैसूर में सुत्तूर मठ (Suttur Math) के दर्शन किए और श्री शिवरात्रि देशिकेंद्र स्वामीजी का आशीर्वाद लिया.

कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक हैंडल पर ट्वीट किया. ट्वीट में लिखा, “श्री @RahulGandhi ने मैसूर के सुत्तूर मठ का दौरा किया और श्री शिवरात्रि देशिकेंद्र स्वामीजी का आशीर्वाद लिया. श्री शिवरात्रि देशिकेंद्र महास्वामीजी सुत्तूर मठ के 24वें पुजारी हैं. यात्रा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी राहुल गांधी के साथ थे.

राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के कर्नाटक चरण के दौरान मैसूर में मस्जिद-ए-आज़म का दौरा किया. राहुल गांधी मैसूर में मस्जिद-ए-आज़म और मठ के बाद सेंट फिलोमेना चर्च गए. कर्नाटक चरण के तीसरे दिन राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा मैसूर से शुरू होकर मांड्या में समाप्त हुई.

सोमवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा श्रीरंगपटना, मांड्या और पांडवपुरा शहरों से होकर गुजरेगी. राहुल गांधी आज अपने अभियान को समाप्त करने के बाद में टीएस चतरा गांव में रुकेंगे. दशहरा मनाने के लिए मंगलवार और बुधवार को भारत जोड़ो यात्रा दो दिन के लिए स्थगित रहेगी.

About Author